Wednesday, June 1, 2011

The End of an ERA....

1st June...11:11 P.M.

Hey guys....I m back. :).

Accha haan start karne se pahle ek warning ----> All characters appearing in this work are real and they do exist and walk amongst us. And all the mentions and resemblemces to any other character are purely intentional and not at all coincidental :).

Yaar pata hai bahut din ho gaye hain last post aur iske beech me, lekin ab kuch cheezein hi aisi ho gayi thi meri life me plus fir sab jaante hain ki sab kuch karne ki ek phase hoti hai agar usse bahar nikal aao to fir vo kaam nahi ho pata hai fir se. But the important thing is that no many whatever happened in the past is past and that I m once again motivated to write about all of u guys (hopefully sabko cover kar lunga...sala ab to yaad bhi nahi hai kis-2 k baare me likha tha aur kiske baare me nahi :P).

Aaj neta ki FB pe post padhi to laga ki yaar sahi me kitna bada phase over ho gaya hai hamari lifes ka. An guys believe it or not the last year at Allahabad has been se hectic that no one ever realised that from heart. First the six months filled with tension of getting placed somewhere and then the next six months filled with work on an intern somewhere. Sala doston k baare me sochne k liye time hi nahi mila. Or put it otherwise, kisi ne socha nahi, kyunki sab jaante hain ki agar sab sochne baithe apne amethi k bandon aur unke saath spent time k baare me to mere ko lagta nahi hai ki shayad koi aisa banda hoga jo apne aansoon rok payega. Kabhi sochna. We had such a great time guys.

Yes, we were diff from other colleges. We didn't have Girls (well u know what i mean...and this was the biggest issue at the starting), no outing spot, no surroundings, not even basic civic ameneties. Haan bahut bure haal me guzaare the vo 3 saal. Lekin kamino ye bhool jaate ho ki jitni aish saalon isi mahaul ki wajah se kaati hai, aur kahin hote to g***d pe laat maar k bahaga dete. Kaunse college me itni bakar hoti hai? Kaunse college me subah guard aake bandon ko jagata hai classes k liye, aur saale ispe bhi gaali khata hai? Kaunse college me profs 11 baje aate hain, uspe bhi bande bina brush kare kisi tarah class me 15 min late pahuchte hain? Kaunse college me aadhi class se kam hone k baad bhi poori class present hoti hai register pe? Kaunse college k hostels k bahar raat ko 3 baje 20 launde charpayi pe ye discuss kar rahe hote hain ki aliens asli hain ki nahi? Kaunse college ki labs raat bhar gaaliyon ki aawaazon se goonjti rahti hain kyunki bandon ko computer pe ek-doosre ko maarna hai? Aur sabse badi baat....Kaunse college me poore 60 k 60 bande ek doosre ko itni acchi tarah se jaante aur samajhte hain? Saale ye sab sirf RGIIT me hi hua tha aur wahin possible hai. Humne kiya ye sab, aur jaane kya-2. Ab to saala yaad bhi nahi hai. Aam aadmi hafte me jitna nahi has pata hai, sala utna hum log ek raat me 5-6 bande ikkattha hoke 2-3 ghante me has lete the. Wahan ka to ek hi nara tha---> "Duniya jaye bhaad me, yahan k to hum hi raja hain". Yaar vo din gazab the. And as Neta said in his post, ab vo nahi wapas aayenge. :'(

Kya yaar emotional kar diya yaar tum kamino ne to :P. Saale mazak-2 me sab k sab dost ban gaye. Itne acche ki sali chaddhi kahan sukhate hain doosre ye bhi yaad hai :D. Lekin bhaiyon ye to manna padega ki kuch log apne poore batch ko sabse acche se jaante the. Ab apne Mr. Tatti ko hi le lo. Vo room se nikla nahi, use koi banda dikha nahi ki bas sabpe comment chalu, sala sabke room me ghus-2 kar comment maar k aata tha. Sala thode dino baad to yaad ho gayi thi iski lines, ki ye room me aayega aur darwaze pe hi khada ho jayega. Fir tidde ko bahut der tak dekhega (gardan tedhi aur muuh pe kaminepan wali smile), fir bolega "Ye tidde...yeeee....laga hua hai bhai....kasam se laga hua hai...." :D :D :D :D. Bhai ser lekin these were some of the things that involuntary became a routine of our batch.

Those evenings would not have been so wonderful, agar Gandhi baba ek baar apna paani ka glass leke room pe nahi aate. Din nahi poora hota tha jab tak Tatta "YE YE YEEEE" na chilla le poore hostel me. Mutthu ko nanga dekhe bina shayad hi koi din guzra ho. Aman aur Anik ki (be sir pair ki) ladai jab tak poore hostel me nahi goonjti thi tab tak maza nahi aata tha. Subah sala gud morning ki jagah "Yo Ronnie Boy!!" sunne ki aadat ho gayi thi apne Natoo se. Sardar aur Ballu ki nautanki na dekh lo tab tak lagta tha saala khana sahi se pacha nahi hai. Jab tak Tiger ya Chacchu k baare me koi kuch bolta nahi tha to saara discussion adhoora lagta tha. Toilet aate-jaate time jab tak ek baar Kinshuk k room me na ruko to hoti hi nahi thi saali sahi se. Guna ya Jindal pe jab tak Pauwe ne comments paas nahi kiye tab tak kya kiye poore din me. Ye sab aur na jaane kya-2, aisi hi kuch ho gayi thi meri life RGIIT me. Vo kehte hain na "Tedhe hain.....par mere hain.."...haan ye sab k sab kamine mere hi dost the. Miss u guys.

I mean guys it truly is THE END OF AN ERA..........

5 comments:

  1. jin baaton ne hamesha hansaya,gussa dilaya, irritate kiya....aaj sala wahi sab rula raha hai.....

    ReplyDelete
  2. Mai jitni baar padta hoon mujhe utni baar hi chehre par hasi a jati hai .... nice written .... i'll miss u too buddies ..... meri ankho mei ansu achhe nhi lagenge ... islie nhi rounga... warna sale sabh usse bhi majak samajh lenge yaa senti...

    ReplyDelete
  3. tatti wala ultimate tha .. :D

    ReplyDelete
  4. waah bhai rohan kya likha hia ......maze aa gaye yahan padh kar ......bas yaar aise hi likhte re kuch na kuch padh padh kar hi khush ho sakte hia aur chaar saal ko yaad kar sakte hai .......

    ReplyDelete